Breaking Newshimachal newsHimachal News Dailyhimachal pradeshlatest newsState Newsराजनीतीशिमलाहिमाचल प्रदेश

कांग्रेस की सरकार टायर्ड एवं रिटायर्ड लोगों को दे रही एक्सटेंशन- संदीपनी भारद्वाज

हिमाचल न्यूज़ डेली (Himachal News Daily

 शिमला, 11 अक्तूबर, 2023 । हिमाचल प्रदेश के बागवानी मंत्री का ब्यान व भाजपा पर आरोप की भारत में अघोषित आपातकाल चला हुआ है दुर्भाग्य पूर्ण है। उन्होंने कहा कि वे भूल गए हैं कि आपातकाल उनकी प्रिय नेत्री इंदिरा गाँधी ने लगाया जिसकी पीड़ा विपक्ष व देशवासियों ने झेली है। उस वक्त सभी विपक्षी पार्टियों ने एक साथ खड़े हो कर कांग्रेस को शिकस्त दी थी। उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो आज आतंकवादी संगठन हमास का समर्थन कर रही है, जो हमास कश्मीर में आतंकवादियो का समर्थन करता है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जगत सिंह नेगी भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा ने उनके पीछे ईडी और सी बी आई लगा रखी है वो बेबुनियाद हैं । ईडी और सी बी आई उन लोगों के गिरेबान पर हाथ डाला है जिन लोगों ने 70साल के शासन में देश के गरीबों का पैसा चूसा है। आज वो रिश्वतखोरी, चोर बाज़ारी लोगों के बीच आ रही है तो आप को पीड़ा क्यों हो रही है। इस मे आपके एक प्रिय नेता भी हैं जो अभी जमानत पर हैं।
उन्होंने ने कहा कि जहाँ तक सरकारी नौकरियों में एक्सटेंशन देने का सवाल है आप अपने गिरेबान में झांक कर देखो आपने 70 साल में अधिकारियों को एक्सटेंशन ही नहीं दी बल्कि आपने बहुत से अधिकारियों को सुपरसीड करके उनको फायदे दिए हैं।
उन्होंने ने कहा कि आप अपने विधायकों को घूमने के लिए विदेश भेज रहे हैं। आपका कहना है कि वो ब्राजील में मार्केटिंग यार्ड की मैनेजमेंट देखने जा रहे हैं। अगर अकैडमिक टूर करना था तो वहाँ के पशु धन को देखते तो बात समझ आती थी, लेकिन आपने मार्केटिंग यार्ड का ट्रांसपोटेशन देखना है तो हिंदुस्तान से ऊपर की आबादी का देश चीन है। वहाँ से समझ के आते तो समझते कि 140 करोड़ की आबादी के मार्केटिंग यार्ड के ट्रैफिक को कैसे देखा जाए।ब्राजील जैसे छोटे देश मे आप क्या मार्केटिंग यार्ड में ट्रैफिक को देखना चाहते हैं? इन दौरों पर आप हिमाचल की जनता का जो पैसा विदेशी दौरों पर ख़र्च कर रहे हैं वो दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!