Breaking Newshimachal newsHimachal News Dailyhimachal pradeshlatest newsState Newsहमीरपुरहिमाचल प्रदेश

मुख्यमंत्री करेंगे ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम का शुभारंभ

ग्राम पंचायत गोईस (गलोड़) में प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां पूरीं

हमीरपुर, 16 जनवरी, 2024 । मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बुधवार को ग्राम पंचायत गोईस (गलोड़) में प्रदेश सरकार के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम ‘सरकार गांव के द्वार’ का शुभारंभ करेंगे। जिला एवं उपमंडल प्रशासन ने स्थानीय पंचायत के सहयोग से कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली हैं।
उपायुक्त हेमराज बैरवा ने मंगलवार को जिला के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आयोजन स्थल का दौरा करके कार्यक्रम से संबंधित सभी प्रबंधों का जायजा लिया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। उपायुक्त ने बताया कि प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री बुधवार सुबह करीब 11:15 बजे हैलीकॉप्टर के माध्यम से बढेड़ा के मैदान में पहुंचेंगे। इसके बाद वह कड़दोह (पनयाली) में कपाड़ा पुल का शिलान्यास करेंगे और तत्पश्चात ग्राम पंचायत गोईस में ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे तथा जनसमस्याओं का निवारण करेंगे।
दोपहर बाद करीब 2:30 बजे मुख्यमंत्री फाहल रवाना होंगे और वहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन की आधारशिला रखेंगे। लगभग साढे तीन बजे वह गांव बुधवीं में उठाऊ पेयजल योजना फाहल-कोटलू का भी शिलान्यास करेंगे तथा लगभग चार बजे बढेड़ा के मैदान से ही शिमला रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!