Breaking Newshimachal newsHimachal News Dailyhimachal pradeshlatest newsState Newsराजनीतीशिमलाहिमाचल प्रदेश

भाजपा रिकॉर्ड मार्जिन से जीतेगी चारों लोक सभा सीटें, जनता में मोदी लहर- कश्यप

कांग्रेस पार्टी बैकफुट पर

हिमाचल न्यूज़ डेली (Himachal News Daily)

शिमला, 21 मार्च, 2024 । भाजपा सांसद एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला के लोअर बाजार में रोड शो एवं जन सम्पर्क अभियान में भाग लिया। शिमला मंडल द्वारा उनका डोल धमाकों के साथ स्वागत किया गया और जय श्री राम के नारों के साथ बाजार में रोड शो निकला गया।

सुरेश कश्यप दूसरी बार शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा के लोक सभा प्रत्याशी है। भारतीय जनता पार्टी राज्यसभा सांसद सुरेश कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा स्वस्थ केंद्रीय नेतृत्व और साथ ही साथ प्रदेश के समस्त नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजीव बिंदल और पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और पूरे प्रदेश और केंद्र का नेतृत्व का धन्यवाद करते हुआ कहा कि दूसरी बार मुझे इस संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है।
सांसद ने कहा कि फिर से इस संसदीय क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने शीर्ष नेतृत्व का बहुत बहुत आभारी हूँ। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में मेरा यह प्रयास रहा कि अपने संसदीय क्षेत्र के लिए जो भी संभव हो सके काम करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी मेरा प्रयास रहेगा की अपने संसदीय क्षेत्र को आगे ले जाने के लिए हर संभव प्रयास करूँगा। उन्होंने कहा कि आज मेरे साथ सुरेश भारद्वाज, संजय सूद, कर्ण नंदा हमारे मंडल के अध्यक्ष सुनील धर और जीतने भी हमारा यहाँ शिमला शहरी का सवस्थ नेतृत्व है।
उन्होंने कहा कि आज हमारे साथ हमारी मातृशक्ति, हमारी महिला मोर्चा की बहनें, युवा मोर्चा के साथी ही है और हमारे सभी मोर्चों के यहाँ पदाधिकारी तथा अन्य लोग और इस विधानसभा क्षेत्र के लोग आज यहाँ शिमला और सीटीओ चौक पर एकत्र हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज शिमला शहरी का चुनाव की दृष्टि से पहला कार्यक्रम रखा है और उन्होंने कहा कि जिस दिन से लोकसभा के लिए टिकट अनाउंस हुआ। इसी प्रकार 17 विधानसभा क्षेत्रों में निरंतर दौरा कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास यह रहेगा कि इस बार भी पिछली बार जिस प्रकार से 3 लाख 27 हजार से जनता ने आशीर्वाद दिया था। इस बार भी उसी प्रकार का आशीर्वाद मिले और चारों की चारों सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतें। अनुराग ठाकुर हमीरपुर से सांसद हैं और अभी दो ही टिकट अनाउंस हुए हैं। सुरेश कश्यप ने कहा कि चारों की चारों सीटें भारतीय जनता पार्टी इस बार भी रिकॉर्ड मार्जिन से जीतेगी। हिमाचल में अबकी बार 4/4 एनडीए 400 पार, बीजेपी 370 पार और फिर एक बार मोदी सरकार इस लक्ष्य के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!