Breaking Newshimachal newsHimachal News Dailyhimachal pradeshlatest newsState Newsधर्म संस्कृतिमनोरंजनराजनीतीशिमलाहिमाचल प्रदेश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल- जयराम ठाकुर

नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

शिमला, 24 मार्च, 2024 । नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश समेत पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा। देश पहली बार ऐसे प्रधानमंत्री को देख रहा है, जिसकी हर बात पत्थर की लकीर है। देश को पहली बार ऐसी मजबूत सरकार मिली हैं जो कहती है वह करके दिखाती है। देश पहली बार ऐसे नेता के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, जो विकास के अलावा कोई और बात ही नहीं करता है। देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो देश को दुनिया की सबसे ताकतवर अर्थव्यवस्थाओं में शामिल करने के लिए काम कर रहा है। जो देश को विकसित बनाने के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में ऐतिहासिक विकास के काम हुए हैं। देश को भविष्य में ऐसे ही मजबूत नेतृत्व की अवश्यकता है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत ख़राब हैं। कांग्रेस के बड़े नेता तो चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। हिमाचल में भी कांग्रेस का यही हाल हैं। झूठी गारंटियों के कारण प्रदेश में कांग्रेस की यह हालत हुई है। विधानसभा आम चुनाव में महिला सम्मान निधि के फ़र्ज़ी फॉर्म भरवाकर कांग्रेस ने मातृशक्ति के साथ जो छल किया था अब उसका हिसाब देने का वक्त आ गया है। आज वह महिलाओं फॉर्म भरवाने वाले स्थानीय स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अपना पैसा मांगती हैं तो उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है। कई पदाधिकारी झूठी गारंटियों और सरकार की नाकामी को लेकर पार्टी से पहले ही किनारा कर चुके हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री की ज़लालत से नाराज़ होकर पार्टी छोड़ने वाले विधायकों ने भी कहा कि वह कांग्रेस की झूठी गारंटियों को लेकर अपने लोगों के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे और मुख्यमंत्री उनकी यह पीड़ा सुनने तक को तैयार नहीं थे। चुनाव सिर पर आते ही कांग्रेस सरकार बिना बजट में इसका प्रावधान किए बिना फिर से विधानसभा वाले फ़र्ज़ी फ़ॉर्म लेकर आ गई। लेकिन कांग्रेस का भांडा फूट चुका है। उनकी यह ठगी अब जगज़ाहिर हो गई है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वह  मुख्यमंत्री से आग्रह कर रहे हैं कि वह झूठ बोलने के बजाय प्रदेश विकास पर ध्यान दें। झूठ ज़्यादा दिन तक चल नहीं सकता है। कांग्रेस की फ़र्ज़ी गारंटियों को हमने  विधानसभा के चुनाव में पूरे देश भर में उजागर किया था। जिसके कारण कांग्रेस की गारंटियों की ठगी वहीं पर ख़त्म हो गई थी जहां से शुरू हुई थी। देश में अब सिर्फ़ एक ही गारंटी चल रही है और वह है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी। जिस पर पूरा देश आँख मूँदकर भरोसा करता है। इस बार देशवासी भाजपा को चार सौ से ज़्यादा सीटों पर चुनाव जिताकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

नेता प्रतिपक्ष ने हिमाचल प्रदेश के लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि स्नेह और सद्भाव के रंगों से सजा यह पारंपरिक पर्व मेरे समस्त परिवारजनों को जीवन में नई ऊर्जा और नया उत्साह लेकर आये। रंगों का यह त्यौहार सभी के जीवन में समृद्धि और सद्भावना का संचार करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!