Breaking Newshimachal newsHimachal News Dailyhimachal pradeshlatest newsState Newsअर्कीराजनीतीसोलनहिमाचल प्रदेश

देश को मिला प्रधानमंत्री मोदी के रूप में सशक्त नेतृत्व- सुरेश कश्यप 

क्षेत्रीय पार्टी बन कर रह गई है कांग्रेस 

अर्की /सोलन, 01 अप्रैल, 2024 ।  देश भर से जिस प्रकार आज कांग्रेस का  अस्तित्व खतरे में है कांग्रेस मात्र एक क्षेत्रीय संगठन बनने के कगार पर है। भाजपा से प्रत्याशी व सांसद सुरेश कश्यप ने अर्की दौरे के दौरान कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है जिसमें आज कोई सवार नहीं होना चाहता है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के टिकट से बड़ा कोई नेता चुनाव नहीं लड़ना चाह रहा व मिले हुए टिकट को भी हाईकमान को वापिस लौटा रहे हैं। उन्होंने कहा प्रदेश में आज अस्थिरता का माहौल कांग्रेस की वजह से पैदा हुआ हैं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुकखु  ने अपने दोस्तों  को लाभ देने के लिए अपने दल के वरिष्ठ नेताओं को अनदेखा किया व चुने हुए विधायकों को भी प्रताड़ित करने का कार्य किया।

कश्यप ने कहा कि पूर्व प्रदेश सरकार ने अर्की में किए विकास कार्य को डी – नोटिफाई करने के साथ ही इस इलाके को पीछे धकेलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। जयराम सरकार ने पीडब्लूडी, आईपीएच, डिवीज़न के साथ एचआरटीसी डिपो खोलने का कार्य किया वहीं कांग्रेस सरकार ने इसे बंद करने का कार्य किया। ऐसी विकासविरोधी सरकार आज प्रदेश को आगे ले जाने के बजाए पीछे धकेलने का कार्य कर रही है।
सुरेश कश्यप ने कहा आज देश और विदेश में प्रधानमंत्री मोदी के नाम का डंका बज रहा है और उनके नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने अर्की की जनता से आह्वान किया कि जिस प्रकार आपने भारी जनसमर्थन के साथ मुझे लोकसभा भेजा था उसी प्रकार इस बार भी देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार इस देश का नेतृत्व करने के लिए एक बार फिर मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!