राजनीतीशिमलाहिमाचल प्रदेश

गारंटियों का रोना रो रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपनी कुर्सी की गारंटी नही- बलदेव ठाकुर

शिमला, 15 जून, 2023 । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव बलदेव ठाकुर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा कुल्लू जिला मे दिए उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर जाकर ये कह रहे है कि गारंटियां देने वाली कांग्रेस की अपनी कोई गारंटी नही जबकि असलियत यह है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा हिमाचल पंजाब सहित कई प्रदेशों में चुनाव हार चुकी है और 2024 लोकसभा चुनावों से पहले जहां जहां विधानसभा चुनाव है भाजपा की हालत पतली है ।

बलदेव ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की स्वयं की कुर्सी भाजपा हाईकमान द्वारा दी गयी अस्थायी राजनीतिक ऑक्सिजन के दम पर टिकी है जो कभी भी हाथ से निकल जायेगी । बलदेव ठाकुर ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है और उनको जनता के बीच जाकर काँग्रेस द्वारा दी गयी गारंटियों को लेकर  सच बोलना चाहिए । बलदेव ठाकुर ने कहा कि  अपने बहुत छोटे से शुरुवाती कार्यकाल में मात्र 6 महीने के अन्दर मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सूक्खु  ने पहली  दो बड़ी गारंटियों जिसमे कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल करना और महिलाओं को  चरणवद्ध तरीके से 1500 रुपये देने का काम पूरा किया जा चुका है जबकि शेष आठ गारंटियों पर  भी शीघ्रता से कार्य की जा रहा है और ये भी जल्द से जल्द पूरा की जाएगी ।

बलदेव ठाकुर ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा को बजाए सुखविन्दर सरकार को कोसने के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अन्य भाजपा नेताओं से पूछना चाहिए कि भाजपा की सरकार रहते प्रदेश आर्थिक रूप से कंगाल क्यो हुआ और जयराम जाते जाते प्रदेश पर 75 हजार करोड़ का कर्ज क्यों छोड़ गए जबकि वर्तमान मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सूक्खु और उनकी पूरी टीम लगातार प्रदेश को भाजपा द्वारा सौगात मे दी आर्थिक बदहाली से बाहर निकालने को  और प्रदेश को एक भ्रष्टाचारमुक्त कल्याणकारी राज्य बनाने के।लिए प्रयत्नशील है और वही बात भाजपा नेताओं को रास नही आ रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!