Breaking Newshimachal newsHimachal News Dailyhimachal pradeshlatest newsState Newsमनोरंजनशिमलाहिमाचल प्रदेश

राज्यपाल ने प्रदेश की प्रगति में योगदान देने वाले हाई फ्लायर्स को सम्मानित किया

शिमला, 13 अप्रैल, 2024 । राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि विभिन्न संस्थाएं एवं व्यक्ति समाज में महत्वपूर्ण योगदान देकर देश एवं प्रदेश को प्रगति पथ पर आगे ले जाने का कार्य कर रहे हैं, जो दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। राज्यपाल आज शिमला में अमर उजाला समाचार-पत्र द्वारा आयोजित कॉफी टेबल बुक (हाई फ्लायर्स ऑफ हिमाचल प्रदेश-2024) के विमोचन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम उन असाधारण व्यक्तियों की सफलता को दर्शाता है जिन्होंने इस पहाड़ी राज्य की प्रगति के लिए अपना जीवन समर्पित किया है। उन्होंने हिमाचल की प्रगति में योगदान देने वाले लोगों को बधाई दी, जिनका उल्लेख कॉफी टेबल बुक में किया गया है। उन्होंने कहा कि ये व्यक्ति विभिन्न पृष्ठभूमियों से हैं जिनमें शिक्षाविद्, व्यवसायी, उद्यमी, सामाजिक कार्यकर्ता, युवा आदि शामिल हैं।

राज्यपाल ने हिमाचल की प्रगति में योगदान देने वाले ‘हिमाचल प्रदेश हाई फ्लायर्स 2024’ को भावी पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्रोत और समाज के लिए आदर्श बताया। शुक्ल ने कहा कि आज सोशल मीडिया का युग है, लेकिन प्रिंट मीडिया का विशेष महत्व है और यही अंतर पाठकों को समाचार-पत्रों से जोड़े रखता है। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने समाज में उत्कृष्ट योगदान देने वाले व्यक्तियों और संस्थाओं को एक मंच पर लाने का उल्लेखनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि इन संस्थानों और व्यक्तियों द्वारा अपने स्टार्ट-अप के माध्यम से रोजगार सृजन का सराहनीय कार्य करने के अतिरिक्त कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को प्रोत्साहित कर उनका उत्साह बढ़ाने में भी उल्लेखनीय योगदान है।

इस अवसर पर राज्यपाल ने कॉफी टेबल बुक (हाई फ्लायर्स ऑफ हिमाचल प्रदेश- 2024) का विमोचन किया और हिमाचल प्रदेश के 35 हाई फ्लायर्स को सम्मानित भी किया। इससे पूर्व, अमर उजाला के राज्य ब्यूरो प्रमुख सुरेश शांडिल्य ने राज्यपाल का स्वागत किया और कॉफी टेबल बुक और कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी दी। समाचार-पत्र के समाचार संपादक रमन सिंह ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया। इस अवसर पर अमर उजाला शिमला के यूनिट प्रमुख धीरज रोमन और अन्य प्रमुख व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!